मैं ऋचा चड्डा की इसलिए मुरीद हूँ, वह अपने किसी भी किरदार को परफेक्ट बनाने में कोई कसर छोड़ती नहीं हैं। फिर चाहे वह उनकी फिल्म फुकरे हों, जिसमें उन्होंने भोली पंजाबन का किरदार निभाया था, उस किरदार में भी उन्होंने खुद को पूरी तरह से ढाला, फिल्म  गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में भी उन्होंने खुद की वास्तविक उम्र से बढ़ कर, अपने किरदार निभाया और उसके लहजे से लेकर बॉडी लैंग्वेज को भी परफेक्ट बनाने में मेहनत की। सच कहूँ, तो संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला में भी उनका किरदार काफी दमदार था, ऐसे में अब जबकि खबर है कि वह संजय लीला भंसाली की सीरीज  हीरामंडी का हिस्सा हैं। वह इस किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। 

जी हाँ, ऋचा चड्ढा इस सीरीज का हिस्सा हैं, यह खबरें लगातार आ रही हैं और संजय लीला भंसाली के इस सीरीज में अपना बेस्ट देने के लिए ऋचा काफी मेहनत कर रही हैं, हाल ही में उन्हें कथक ट्रेनिंग क्लासेज लेते हुए स्पॉट भी किया गया है, जिससे यह बात पूरी तरह से जाहिर हो रही है कि वह सीरीज के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट में खास किरदार निभाने जा रही हैं। यह सीरीज भी भंसाली के करियर की अनोखी सीरीज होगी, क्योंकि इससे पहले उन्होंने डिजिटल वर्ल्ड के लिए कुछ किया नहीं है। ऐसे में यह पहली बार होगा, जब वह एक अनोखी सीरीज लेकर आ रहे हैं, हीरामंडी , जो कि लाहौर में स्थित  है।  इसे शाही मोहल्ला इसलिए भी कहा जाने लगा क्योंकि ये लाहौर किला के एकदम बगल में है. मुगल काल में हीरामंडी तवायफों का बड़ा केंद्र बना।  ऐसे में ऋचा को जब लगातार कथक की ट्रेनिंग क्लासेज लेते हुए देखा जा रहा है, तो यह बात तो समझ आ रही है कि फिल्म में वह काफी दमदार किरदार में होंगी। 

खबरों की मानें, सीरीज की शूटिंग अगले कुछ दिनों में शुरू होने वाली है। तो जाहिर है कि उससे  पहले ऋचा अपनी तैयारी पूरी करेंगी।  मुझे तो पूरी उम्मीद है कि भंसाली, ऋचा की काबिलियत को दर्शाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं और ऋचा अपनी तरफ से मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी, उनके  लिए यह सीरीज उनके करियर को नई उड़ान देगी, मुझे तो पूरी उम्मीद है।